डीपीएस राँची में विदाई समारोह का आयोजन

डीपीएस राँची में विदाई समारोह का आयोजन

विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए सकारात्मक आशा और आकांक्षा की भावना के साथ, दिल्ली पब्लिक स्कूल, राँची में दिनांक 03 फरवरी 2023 को सत्र 2022 – 23 के बारहवीं के विद्यार्थियों को विदाई दी गई। विद्यालय के विवेकानंद संग्रहालय में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्राचार्य डॉ. राम सिंह द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।

इस अवसर पर कक्षा ग्यारहवीं के विद्यार्थियों ने नृत्य एवं गीत पेश कर समां बांध दिया। विद्यार्थियों द्वारा दी गयी नृत्य प्रस्तुति ने सभा में उपस्थित सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने गायन की प्रस्तुति भी दी जिसके माध्यम से उन्होंने विद्यालय में बिताए गए सुनहरे पलों को याद किया एवं भावुक हो उठे। कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों ने सभी शिक्षकों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया जो सदैव उनके मार्गदर्शन के लिए उपलब्ध रहे एवं उनके विद्यार्थी जीवन की समस्याओं का निवारण सफलतापूर्वक किया। बारहवीं के विद्यार्थियों ने अपने जूनियर्स को तहे दिल से धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर सक्षम शिवाशीष को मिस्टर डीपीएस एवं नशिता इमाम को मिस डीपीएस के टाइटल से नवाजा गया।

विद्यालय के प्राचार्य डॉ राम सिंह ने विद्यार्थियों को उनकी आगामी बोर्ड परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि निरंतर प्रयास, कठिन परिश्रम एवं अनुशासन के माध्यम से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने विद्यार्थियों को परीक्षा मे धैर्य, लगन एवं मेहनत के साथ सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed