समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से आज अखिल भारतीय अम्बेडकर महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्या गौतम जी ने भेंटकर उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 में अपने संगठन की ओर से पीडीए के पक्ष में प्रचार करने और समाजवादी पार्टी की जीत के लिए हर प्रयास करने का भरोसा दिलाया।
लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए अखिल भारतीय अम्बेडकर महासभा के सभी सदस्य एवं पदाधिकारी श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में संघर्ष करेंगे और भाजपा को हराएंगे।
विद्या गौतम जी कौस्तुम तिवारी तथा जनता रक्षक पार्टी के अध्यक्ष श्री जे.के. पासी के साथ आज उनके तमाम साथियों ने श्री अखिलेश यादव से भेंट की। इनमें मुख्य रूप से सर्वश्री शेर सिंह, शिव प्रकाश, अजय, नीलम, हिमांशु त्रिपाठी, रामबाबू गौतम, राजेन्द्र प्रसाद, शीला आदि शामिल थी। इस अवसर पर समाजवादी मजदूर सभा के पूर्व अध्यक्ष श्री रामसिंह यादव भी मौजूद रहे।
बताया गया कि अखिल भारतीय अम्बेडकर महासभा की गतिविधियां हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, उŸाराखण्ड और उत्तर प्रदेश में चल रही है। विगत 10 वर्ष से यह महासभा जनहित के मुद्दों पर सक्रिय रूप से संघर्ष कर रही है। अनुसूचित जाति और रावत समाज में इस संगठन का बहुत प्रभाव है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *