प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। वह ठीक साढ़े 10 बजे वायुसेना के विशेष विमान से वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। वहां राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्‍यनाथ, मंत्री आशुतोष टंडन और राधामोहन सिंह समेत कई नेताओं ने उनका स्‍वागत किया। इसके बाद प्रधानमंत्री कार्यक्रम स्‍थल बीएचयू पहुंचे हैं। यहां वह एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वह कोरोना की तीसरी लहर के बाबत डॉक्टरों से संवाद करेंगे। यहां वह अपने संसदीय क्षेत्र में करीब आठ महीने बाद प्रधानमंत्री का दौरा हो रहा है। वह करीब पांच घंटे का वक्‍त यहां बिताएंगे और अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर रुद्राक्ष समेत 1474 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। 

पीएम मोदी बीएचयू पहुंचे- प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्‍थल बीएचयू पहुंच चुके हैं। यहां पहले से मौजूद नेताओं ने उनका स्‍वागत किया। यहां वह एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वह कोरोना की तीसरी लहर के बाबत डॉक्टरों से संवाद करेंगे। 

-एयरपोर्ट से बीएचयू जा रहे हैं पीएम मोदी: पीएम मोदी वाराणसी एयरपोर्ट से वायुसेना के हेलीकॉप्‍टर से 10:50 बजे कार्यक्रम स्‍थल के लिए रवाना हो गए हैं।इसके पहले राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने एयरपोर्ट पर उनका स्‍वागत किया। इस बीच वाराणसी प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। इस बीच पुलिस ने पीएम के संपूर्णानंद यूनिवर्सिटी आने से पहले कार्यक्रम स्थल से रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर तक जहां भी दुकानें खुली थी उन्हें बंद कराने के साथ ही लोगों को सड़क पर भीड़ न लगाने की हिदायत दी। सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के बाहर की सड़क पर किसी को भी रुकने नहीं दिया जा रहा है। 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed