दिल्ली, में चौथे वार्षिक डायरेक्ट सेलिंग कॉन्क्लेव का समापन भव्य सफलता का प्रतीक है
2 नवंबर, 2023 – चौथे वार्षिक डायरेक्ट सेलिंग कॉन्क्लेव की भव्यता और उल्लास आज प्रतिष्ठित डॉ. अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर, जनपथ, दिल्ली में अपने विजयी समापन पर पहुंच गया। डायरेक्ट सेलिंग टुडे द्वारा आयोजित यह उल्लेखनीय कार्यक्रम, विशिष्ट अतिथियों, उद्योग जगत के नेताओं, कंपनी मालिकों, सरकारी अधिकारियों और नीति निर्माताओं के सम्मलेन का गवाह बना, जिसने एक शानदार सफलता के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया।
भारत की सबसे महत्वपूर्ण व्यापार पत्रिका डायरेक्ट सेलिंग टुडे ने डायरेक्ट सेलिंग उद्योग को आगे बढ़ाने के लिए अपनी निरंतर प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हुए इस असाधारण कार्यक्रम का आयोजन किया।
मुख्य अतिथि, श्री हेम पांडे (पूर्व उपभोक्ता मामले सचिव) ने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई और डायरेक्ट सेलिंग उद्योग के भविष्य के बारे में अमूल्य मन की बात साझा की, श्री  शिरीष चंद्र अग्रवाल (पूर्व भारतीय वन सेवा) ने प्रोफेसर सुरेश मिश्रा के साथ उद्योग के पथ, प्रगति और विकास पर अपने दृष्टिकोण प्रस्तुत किए।
श्री दिव्यांश अग्रवाल–डेजॉय मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड,
श्री सागर जोशी-ई-बायोटोरियम नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड,
सुश्री गोपा दासगुप्ता–वेल्थजेनिक्स एडुकार्ट प्राइवेट लिमिटेड,
सुश्री ज्योति सिंह—अपार वेलनेस (ओपीसी) प्राइवेट लिमिटेड,
श्री पी.विलियम राजा —सुपरलाइफइंडिया एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड,
श्री अशोक कलाल—मेगाविंग प्राइवेट लिमिटेड,
श्री केशाराम – मीरकुलोस वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड,
श्री सुबोध गुप्ता – EffulgencEra इवोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड,
श्री अभिलाष थॉमस-इंडसविवा हेल्थसाइंसेज प्राइवेट लिमिटेड,
श्री प्रदीप शर्मा- मेकसाइल मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड
श्री गोपाल कुंडू – सर्वासरी हर्ब्स प्राइवेट लिमिटेड
श्री राजेश कुमार श्रीवास्तव – जेएमवीडी मल्टीट्रेड प्राइवेट लिमिटेड
श्री टुन्ना सिंह -वेदएलिक्सिर ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड,
श्री सुरेश जैन – टॉपटाइम कंज्यूमर प्राइवेट लिमिटेड,
श्री एन. शाह–विटाफ्लो हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड,
श्री चेरुवयारी पयातवल्लुपु प्रदीप —शिसु लाइफस्टाइल प्राइवेट लिमिटेड,
श्री हरीश सिंगला – फॉरएवर लिविंग इम्पोर्ट्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड
अपनी नए व्यवसाय को डिजाइन करने, लॉन्च करने  की भावना के लिए प्रसिद्ध डायरेक्ट सेलिंग को पूरे आयोजन में इसकी सर्वोत्तम और नवीनता के लिए मनाया गया और स्वीकार किया गया प्रतिष्ठित डायरेक्ट सेलिंग अवार्ड्स ने उन व्यक्तियों और संगठनों को मान्यता दी जिन्होंने उद्योग की वृद्धि और विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।
इस कार्यक्रम को एक प्रतिष्ठित जीवन प्रशिक्षक श्री आरफीन खान की मेजबानी करने का भी सौभाग्य प्राप्त हुआ, जिन्होंने उपस्थित लोगों को अपना ज्ञान और प्रेरणा प्रदान की, जिससे उन्हें अपने करियर और व्यक्तिगत जीवन दोनों में नई ऊंचाइयां हासिल करने के लिए प्रेरणा मिली।
इस आयोजन के पीछे दूरदर्शी राहुल सूदन एडिटर डायरेक्ट सेलिंग टुडे ने भारी सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा, “यह कार्यक्रम न केवल हमारे उद्योग की उपलब्धियों का जश्न मनाता है बल्कि ज्ञान साझा करने और सहयोग को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में भी कार्य करता है। हम समर्थन और भागीदारी के लिए आभारी हैं हमारे सम्मानित अतिथि और भागीदार का ।”
चौथा वार्षिक डायरेक्ट सेलिंग कॉन्क्लेव एक पुरस्कार समारोह के साथ संपन्न हुआ, जो डायरेक्ट सेलिंग समुदाय के भीतर बांड को मजबूत करेगा और उद्योग में विकास और श्रेष्ठ के लिए एक मंच प्रदान करेगा। इस कार्यक्रम में 100 से अधिक प्रत्यक्ष बिक्री संगठनों और 1.2 मिलियन से अधिक प्रत्यक्ष विक्रेताओं के समुदाय ने भाग लिया और समर्थन किया।
डायरेक्ट सेलिंग टुडे के बारे में
डायरेक्ट सेलिंग टुडे भारत की प्रमुख व्यापार पत्रिका है जो डायरेक्ट सेलिंग उद्योग के लिए अंतर्दृष्टि, अपडेट और संसाधन प्रदान करने के लिए समर्पित है। उत्कृष्टता और नवाचार को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता के साथ, डायरेक्ट सेलिंग टुडे उद्योग के भविष्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *