जंतर मंतर पर भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों का प्रदर्शन जारी है. इसी बीच सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली पुलिस की ओर से पेश हुए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने बताया कि बृजभूषण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी.

बजरंग पूनिया ने कहा ?

जरंग पूनिया ने कहा कि उनको (बृजभूषण) तुरंत जेल मे डाला जाना चाहिए. हम पुलिस की एफआईआर का इंतजार कर रहे हैं कि किन धाराओं में केस दर्ज होता है. उन्होंने दावा किया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमारा फोन नहीं उठाया. वहीं साक्षी मलिक ने कहा कि हम हमारे बयान सुप्रीम कोर्ट के सामने देंगे. उसको उसके सारे पदों पर से हटाने और जेल में डालने के बाद ही हम धरना खत्म करेंगे. 

यौन उत्पीड़न मामला

पिछले कई दिनों से साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया सहित कई पहलवान जंतर मंतर पर भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शनकारी पहलवानों मांग कर रहे हैं कि कि यौन उत्पीड़न के मामलों की जांच करने वाले निगरानी पैनल की रिपोर्ट को सार्वजनिक हो और बृजभूषण के खिलाफ एफआईआर हो. इसी को लेकर इन दिग्गज खिलाड़ियों ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed