आज संथाल की क्रांतिकारी भूमि गोड्डा में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आदरणीय दीदी श्रीमती प्रियंका गांधी जी की उपस्थिति में गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस से INDIA गठबंधन के प्रत्याशी श्री प्रदीप यादव जी के पक्ष में आयोजित जनसभा में शामिल हुई।

इस बार का जो चुनाव लड़ा जा रहा है, वह चुनाव बीजेपी बनाम जनता है। आप गोड्डा की जनता के प्रत्याशी के रूप में यहां से श्री प्रदीप यादव चुनाव लड़ रहे हैं। आपने देखा होगा भाजपा चुनाव के हर चरण में अपना नारा बदल रही है। आखिरी चुनाव से पहले ही बीजेपी को पता चल जाएगा कि उनका सूपड़ा साफ हो गया है। यही कारण है कि चुनाव से ठीक पहले बीजेपी ने आपके चहेते बेटे और भाई हेमन्त जी को साजिश के तहत जेल में डाल दिया।

गोड्डा से बीजेपी के प्रत्याशी बहुत बड़बोले हैं। जो व्यक्ति एक महिला विधायक, झारखण्ड के मंत्री, एक जनप्रतिनिधि की इज्जत नहीं कर सकता वो गोड्डा का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता। आपको, प्रदीप भैया जी को यहां से भारी से भारी मतों से जीताना होगा क्योंकि यह वही प्रदीप जी हैं जो पूरे दमखम से विधानसभा में झारखण्डी हितों के मुद्दे उठाते हैं, और उसी जोश के साथ वो झारखण्ड के मुद्दे संसद में भी उठाएंगे।

आप सभी से आग्रह है आदिवासी, दलित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक, युवा, महिला, किसान, मजदूर के हक-अधिकारों की रक्षा के लिए, पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण, सरना आदिवासी धर्म कोड आदि के लिए INDIA गठबंधन के प्रत्याशी को प्रचंड बहुमत के साथ दिल्ली भेजने का काम करें। क्यूंकि यह INDIA गठबंधन की सरकार ही है जो झारखण्डी जन भावनाओं से जुड़े मुद्दों को पूरा कर सकती है।

आप सभी पूरे राज्य में एक नारा लगाते हैं कि
जेल का ताला टूटेगा
हेमन्त सोरेन छूटेगा
जेल की चाभी आप सभी लोगों के हाथ में है। आप INDIA गठबंधन की सरकार दिल्ली में बनायेंगे तो आपके प्रिय हेमन्त जी भी बीजेपी के षड्यंत्र से मुक्त हो आपके बीच होंगे।

आप सभी से आग्रह है 1 जून को होने वाले गोड्डा लोकसभा चुनाव में INDIA गठबंधन के प्रत्याशी श्री प्रदीप यादव जी को 2 नंबर पर हाथ छाप का बटन दबाकर प्रचंड बहुमत से विजयी बनायें।

झारखण्ड झुकेगा नहीं!
INDIA रुकेगा नहीं!
हम INDIA वाले दिल्ली आ रहे हैं!

जय झारखण्ड!

~ कल्पना मुर्मू सोरेन
Priyanka Gandhi Vadra

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed